अवतार 2 द वे ऑफ वॉटर को डाउनलोड करने या पूरी फिल्म को मुफ्त में ऑनलाइन देखने का विकल्प अभी भी अंग्रेजी में डब किया गया है। जेम्स कैमरून की फिल्म! अवतार को डाउनलोड करने या देखने के विकल्प यहां दिए गए हैं: द वे ऑफ वॉटर 123movies और Reddit, 1movies, 9movies, और हाँ फिल्मों पर पूरी फिल्म को मुफ्त में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करता है, जिसमें घर पर विज्ञान कथा देखने की जगह भी शामिल है।


यहां ►➤➤ अवतार 2 पूरी मूवी मुफ्त देखें


क्या अवतार: द वे ऑफ़ वॉटर 2022 स्ट्रीम के लिए उपलब्ध है? क्या अवतार देख रहे हैं: डिज्नी प्लस, एचबीओ मैक्स, नेटफ्लिक्स या अमेज़ॅन प्राइम पर पानी का रास्ता? हां, हमें एक प्रामाणिक स्ट्रीमिंग विकल्प/सेवा मिली है।


अभी देखें: अवतार: पानी का रास्ता ऑनलाइन मुफ़्त


पेंडोरा लौटने का समय आ गया है। 2009 में सिनेमाघरों में प्रीमियर होने पर मूल अवतार फिल्म देखने वाले मूवीगोर्स को आखिरकार इस सर्दी में इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का फॉलो-अप देखने को मिलेगा। जेम्स कैमरन का महाकाव्य सीक्वल, अवतार 2, या अधिक आधिकारिक तौर पर अवतार कहा जाता है: पानी का रास्ता, 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में आता है, और यह बहु-मूवी फ़्रैंचाइज़ी में दूसरा और बहुप्रतीक्षित अध्याय है।


नए एक्शन ब्लॉकबस्टर में सैम वर्थिंगटन हैं, जो जेक सुली के रूप में लौटते हैं, और जो सलदाना, एक बार फिर ना'वी नेतिरी, साथ ही सिगोरनी वीवर (डॉ ग्रेस ऑगस्टीन) और स्टीफन लैंग (कर्नल माइल्स क्वार्च) की भूमिका निभा रहे हैं। द वे ऑफ वॉटर के कलाकारों में ऑस्कर विजेता केट विंसलेट सहित नए जोड़े भी शामिल हैं।


"यह पहली आउटिंग की तुलना में बेहतर फिल्म है क्योंकि कैमरून चीजों को अजीब, जंगली होने देता है। वह उन विवरणों पर ध्यान केंद्रित करता है जो अधिकांश सुव्यवस्थित आधुनिक ब्लॉकबस्टर्स, यहां तक कि उनमें से कुछ सबसे फूला हुआ भी, हिम्मत नहीं करते हैं।


जबकि अवतार प्रशंसकों को अंततः सिनेमाघरों में द वे ऑफ वॉटर देखने को मिलेगा, उन्हें स्ट्रीमिंग सेवाओं पर पेंडोरा की दुनिया का पता लगाने के लिए थोड़ी देर इंतजार करना पड़ सकता है। यहां बताया गया है कि आप सिनेमाघरों में फिल्म के टिकट कैसे प्राप्त कर सकते हैं, और आप अंततः इसे ऑनलाइन कहां देख पाएंगे।


अवतार कब है: पानी के रिलीज की तारीख का रास्ता?


कैमरून का अवतार: द वे ऑफ वॉटर का शुक्रवार, 16 दिसंबर, 2022 को देश भर के सिनेमाघरों में प्रीमियर हुआ। फिल्म देखने वाले अपने स्थानीय शोटाइम ढूंढ सकते हैं और फैंडैंगो जैसी साइटों पर अब ऑनलाइन टिकट खरीद सकते हैं। महाकाव्य सीक्वल वर्तमान में IMAX, 3D और मानक थिएटर स्क्रीन पर चल रहा है।


फिल्म के आधिकारिक सिनॉप्सिस के अनुसार, अवतार 2 मूल के एक दशक बाद शुरू होता है, और "सुली परिवार (जेक, नेतिरी, और उनके बच्चों) की कहानी बताना शुरू करता है, उनके पीछे आने वाली परेशानी, वे कितनी दूर तक जाते हैं।" एक दूसरे को सुरक्षित रखें, जिन लड़ाइयों को वे जीवित रहने के लिए लड़ते हैं, और वे त्रासदी जो वे सहते हैं।”


अवतार 2 कैसे देखें: द वे ऑफ वॉटर को ऑनलाइन कहां स्ट्रीम करें


अभी के लिए, अवतार देखने का एकमात्र तरीका: पानी का रास्ता आपके स्थानीय थिएटर में टिकट खरीदना है। अब तक, अवतार 2 अभी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग नहीं कर रहा है।


फिल्म की स्ट्रीमिंग रिलीज़ की घोषणा नहीं की गई है, और इस लेखन के समय यह स्पष्ट नहीं है कि आप कैमरन की फिल्म को घर पर कब देख सकते हैं - और आप इसे किस सेवा में स्ट्रीम कर पाएंगे। उस ने कहा, आप डिज़्नी+ पर मूल अवतार देख सकते हैं, और अगर हमें अनुमान लगाना होता है, तो आप डिज़्नी+ पर अवतार 2 को देख सकते हैं या 2023 में किसी बिंदु पर इसे प्राइम वीडियो पर डिजिटल रूप से किराए पर ले सकते हैं या खरीद सकते हैं। लेकिन इस समय के लिए, आपका सबसे अच्छा दांव 3डी चश्मे की एक जोड़ी लेना और थिएटर जाना है।

Avatar 2 Movie Download Cast And Review:

Release date
Movie Name
16 December 2022 (India)
Avatar 2 Movie
DirectorJames Cameron
Budget25 crores USD
Distributed by:20th Century Studios
Box office$1.397 billion
CinematographyRussell Carpenter

Avatar 2 Movie Download Hindi Mp4moviez

प्रकृति के साथ एकता का संदेश भी मौजूद है। इस बिंदु तक पृथ्वी पर वैज्ञानिक खनिजों की तलाश कर रहे थे, लेकिन अब उन्हें व्हेलफ़िश के मस्तिष्क से तरल पदार्थ निकालते हुए देखा जा सकता है जिसमें बुढ़ापा रोधी गुण होते हैं। हालाँकि, जिस समूह ने समुद्र को अपना घर बना लिया है, वह इसे नहीं समझता; उनका मानना है कि इस समुदाय की एक व्हेल हिंसक हो गई है।

श्रृंगार रस को इस कहानी में नए कबीले प्रमुख की बेटी द्वारा लाया जाता है जो धीरे-धीरे परत दर परत खुलती जाती है। यह स्पाइडर की सहायता से हास्य प्राप्त करता है। कर्नल माइल्स की प्राथमिक भावना अहंकार है। नेतिरी की पीड़ा और पायकेन की कहानी करुणा को प्रेरित करती है। साली के दोनों बच्चों में उत्सुकता का आलम है तो वीर रस भी सामने आ जाता है। भयानक तुलना को उजागर करने के लिए जेम्स कैमरन मानव स्वभाव के सबसे प्रतिकारक पहलुओं का भी फायदा उठाते हैं।